MP News: एमपी में राहुल गांधी के दौरे से पहले कांग्रेस नेताओं से बड़ी चूक, मंच पर लगे बैनर में बीजेपी केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को किया शामिल

MP News: राहुल गांधी आज एमपी के दौरे पर रहेंगे। वो आज सिवनी जिले से कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। राहुल के एमपी के दौरे के बीच कांग्रेस नेताओं से बड़ी चूक हो गई है। जिसके बाद से उनकी फजीहत शुरू हो गई।

MP News: राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर है। वो आज सिवनी जिले से अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी एमपी के सिवनी जिले में लखनादौन विधानसभा के धनोरा ग्राम में आज आएंगे। लेकिन उनके आने से एक दिन पहले ही कांग्रेस नेताओं से बड़ी चूक हो गई है। जिसके बाद से कांग्रेस सवालों के घेरे में आ गई है।

कांग्रेस के बैनर में बीजेपी के कुलस्ते

बता दें कि राहुल गांधी के दौरे से पहले कांग्रेस जोर शोर से तैयारियों में लगी है। इसलिए राहुल गांधी के मंच पर कांग्रेस नेताओं का बैनर लगाया गया है। इस बैनर में कांग्रेस के दिग्गजों की फोटो लगाकर कांग्रेस पार्टी प्रचार प्रसार कर रही है। लेकिन इसी बीच बैनर में कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने बड़ी चूक कर दी। जिस लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस अपने प्रत्याशी और पार्टी का प्रचार प्रसार कर रही है। उसी कांग्रेस के बैनर में बीजेपी के केंद्रीय मंत्री एवं वर्तमान में मंडला संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो लगा दी गई। जब इस और मीडिया ने ध्यान दिया तो आनन-फानन में बैनर की उस फोटो पर दूसरा पोस्टर चिपका दिया गया।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava