Seoni News : कंटेनर में ले जाया जा रहा 407 किलो गांजा जब्त, आरोपी गिरफ्तार

news

Seoni News : मध्य प्रदेश के सिवनी जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा तस्करी करते हुए एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से 407 किलो गांजा जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

क्या है मामला

बता दें कि जिले की घंसौर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक कंटेनर में गांजे का अवैध परिवहन किया जा रहा है पुलिस ने टीम का गठन कर निचली तिराहा पर नाकाबंदी कर वाहन चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान वहां से एक कंटेनर चालक तेजी से वाहन क्रमांक (NL 01 Q 5421) चलते हुए आ रहा था तभी उसे रोका गया और उसकी तलाशी ली गई। साथ ही पुलिस ने वाहन चालक से पूछताछ की तब उसने अपना नाम हरमोहन जगत पिता नर सिंह जगत निवासी बीनापुर थाना बोडन जिला नौपाडा ओडिशा का होना बताया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”