Seoni News : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, मौत

Seoni Accident News : मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में तेज रफ्तार वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह हादसा कुरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी है। जिसमें घायल बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत हो गई। जहां कुरई पुलिस पूरे घटना क्रम की जांच कर रही है।

यह है मामला

यह हादसा एनएच 44 रोड़ में मोड़ के पास हुआ है बालाघाट जिले के तिरोड़ी थाना अंतर्गत कुड़वा निवासी राजकुमार कोकोडे पिता साहेब लाल अपनी मौसी के घर ग्राम पौंडी से बाइक क्रमांक एमपी 50 एमआर से अपने घर वापस जा रहा था।

जब वह एनएच 44 रोड़ में मोड़ के पास पहुंचा तभी पीछे से आ रही कार क्रमांक एमपी 22 सीए 8575 के चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार राजकुमार नीचे गिरकर गम्भीर घायल हो गया। घटना के बाद घायल को स्थानीय लोगो की मदद से उपचार के लिए कुरई अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News