Seoni News: बिजली लाईन के झूलते तारों में हुआ शार्ट-सर्किट, आग की चपेट में आई लाखों की फसल

खेतों में बिजली लाईन(Electricity wire) के झूलते तारों में शार्ट-सर्किट(Short-circuit) की वजह से फसल में लगी आग। फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) के आने से पहले जल कर खाक हो गई लाखों की फसल।

सिवनी, डेस्क रिपोर्ट। जिले के ग्राम हरई में खेतों में बिजली लाईन(Electricity wire) के झूलते तारों में शार्ट-सर्किट(Short-circuit) हो गया। इसकी वजह से गेहूं की फसल में आग लग गई। आग इतनी जोर से फैली की देखते ही देखते करीब 8-9 हेक्टेयर(Hectare) में लगी गेहूं की फसल को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। लोगों ने फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) का इस बात की सूचना दी। लेकिन, फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही फसल जलकर राख हो चुकी थी। सूत्रों के अनुसार, ग्राम हरई के निवासी संतोष राय, सुनील राय के खेत में आग लग गई।

ये भी पढ़े-लव जिहाद कानून पर सारंग ने कांग्रेस पर साधा निशाना- कहा महिला का सम्मान करते है तो करें समर्थन

CM हेल्पलाइन पर की थी शिकायत
लखनादौन नगर पंचायत की फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) घटना स्थल पर तो पहुंची। लेकिन, तब तक करीब 8-9 हेक्टेयर खेत में लाखों की गेहूं की फसल जलकर खाक हो गई थी। घटना की सूचना खेत के मालिकों द्वारा घंसौर पुलिस, मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी घंसौर, राजस्व विभाग(Electricity Department) को दी गई। इसके बाद क्षेत्रीय पटवारी मौके पर पहुंचे और घटना का मुआयना किया और पंचनामा तैयार कर विभाग को भेज दिया।
संतोष राय और सुनील राय ने बताया कि उन्होने खेतों के ऊपर झूल रही बिजली के तारों के सुधार कार्य को लेकर सीएम हेल्पलाईन में शिकायत की थी।