Seoni पुलिस ने की कार्रवाई, IPL मैच में सट्टा खिला रहे सटोरिये को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताए गए स्थान पर घेराबंदी कर सटोरिये को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने पाया कि सटोरिये के द्वारा मोबाइल के जरिए सट्टा लगाया जा रहा था।

arrested

Seoni News: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में पुलिस ने सट्टा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। दरअसल, सटोरिये के द्वारा IPL मैच में सट्टा खिलाया जा रहा था। इस दौरान आरोपी मैच में जीत हार की बाजी लगा रहा था। वहीं, पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिय है।

घेराबंदी कर किया गिरफ्तार

सिवनी जिले के कोतवाली प्रभारी सतीश तिवारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक सटोरिये के द्वारा शहर के परतापुर रोड पर हनुमान मंदिर के पास में IPL मैच में सट्टा लगाकर खिलाया जा रहा है, जिसके बाद पुलिस ने बताए गए स्थान पर घेराबंदी कर सटोरिये को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने पाया कि सटोरिये के द्वारा मोबाइल के जरिए सट्टा लगाया जा रहा था।

सामान जब्त

पकड़े सटोरिये का नाम दीपेंद्र विश्वकर्मा पुत्र अशोक विश्वकर्मा उम्र 31 साल निवासी पीडब्ल्यूडी कॉलोनी बारापत्थर सिवनी है। वहीं, आरोपी के पास से पुलिस ने 900 रूपए के साथ एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपने साथी रंजीत शर्मा निवासी सिवनी की भी जानकारी दी है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सट्टा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा उसके साथी के खिलाफ भी मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है–खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालोमैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News