सिवनी में दो स्कूली छात्रा हुई सड़क हादसे का शिकार, अस्पताल में इलाज जारी

MP News, accident

Seoni News : मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसका एक ताजा मामला सामने आया है। जिससे लोगों का दिल पसीज गया है। दरअसल, एक बाइक ने उदय पब्लिक स्कूल से लौट रही दो छात्राओं की एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। इस घटना के बाद इलाके में अफरा- तफरी मची हुई है। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस कि मदद से बच्चियों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उनका इलाज जारी है। फिलहाल, दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

वहीं, पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल, बाइक सवार घटनास्थल से फरार बताया जा रहा है लेकिन पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। इधर, घरवालों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना सिवनी मोटर्स लूघरवाड़ा की बताई जा रही है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।