MP News: कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर- ऐसा किया तो रुकेगा वेतन, आदेश जारी

employees news

शहडोल, डेस्क रिपोर्ट।एक तरफ मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा टीकाकरण महाअभियान-2 चलाया जा रहा है, वही दूसरी तरफ शहडोल कलेक्टर ने सरकारी कर्मचारियों को लेकर आदेश जारी कर तीसरी लहर (Corona Third Wave) को ध्यान में रखते हुए बिना वैक्सीन के किसी भी शासकीय सेवक का कार्यालय में प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। साथ ही द्वितीय डोज वैक्सीन प्रमाण पत्र के अभाव में शासकीय कर्मचारियों (Government Employee) का माह अगस्त 2021 का वेतन रोका जाएगा।

MP School : स्कूलों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ऐलान

शहडोल कलेक्टर (Shahdol Collector) और जिला मजिस्ट्रेट डॉ सतेन्द्र सिंह ने आदेश जारी किया है, जिसमें साफ कहा है कि समस्त शासकीय सेवक (नियमित, दैनिक वेतन भोगी, संविदा, नॉन-रेगुलर एवं अन्य) को स्वयं तथा उनके परिवार के समस्त पात्र सदस्यों को कोविड-19 संक्रमण से बचाव हेतु वैक्सीन का द्वितीय डोज पात्रता अनुसार लगाई जा चुकी है, कोई भी पात्र सदस्य शेष नहीं है इस आशय का प्रमाण पत्र कार्यालय प्रमुख अधीनस्थों से प्राप्त कर कलेक्टर कार्यालय को अवगत कराएं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)