शहडोल में छाछ पीने से बच्चे की मौत, पांच की हालत गंभीर

शहडोल के जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोठी ताल में रहने वाले राजेश पलिहा के परिवार के सदस्यों ने बीती रात छाछ पिया था। छाछ पीने के बाद सदस्य सो गए लेकिन उनकी हालत बिगड़ने लगी।

शहडोल डेस्क रिपोर्ट। शहडोल के एक गांव में छाछ पीने से एक बच्चे की मौत हो गई है और परिवार के पांच अन्य सदस्यों की हालत गंभीर है। इन सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें…Zodiac: ये राशियां तर्क में होती है बेहद आगे, हर बात पर करती है बहस, जाने आप तो नहीं है इसमें शामिल

शहडोल के जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोठी ताल में रहने वाले राजेश पलिहा के परिवार के सदस्यों ने बीती रात छाछ पिया था। छाछ पीने के बाद सदस्य सो गए लेकिन उनकी हालत बिगड़ने लगी। हालत बिगड़ती देख सभी को प्राथमिक उपचार के लिए निकटवर्ती अस्पताल जैतपुर सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र ले जाया गया।जब हालत मे सुधार नही दिखा तो इनको शहडोल लाया गया। लेकिन वहां पर 6 वर्षीय लोकेश की मौत हो गई। इसके बाद परिवार के पांच अन्य सदस्यों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें चार पुरुष राजेश, उदयभान, धनराज और अखिलेश शामिल है। वही सुंदरी नामक एक महिला की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल जिला अस्पताल में इन पांचों का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें…अलविदा जनरल, आप हमेशा हमारे दिल में अमर रहेंगे

जैतपुर थाने में पुलिस ने इस मामले को विवेचना में ले लिया है और इस बात की जांच की जा रही है कि आखिर छाछ मे ऐसे तत्व कैसे आए जो जानलेवा साबित हुए। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल मामला विवेचना में है और जानकारी व साक्ष्य एकत्र होने के बाद ही इस मामले में कुछ प्रामाणिक रूप से कहा जा सकेगा।