bjp

शहडोल, डेस्क रिपोर्ट। बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी (BJP State Executive) के गठन के बाद से ही लगातार जिला स्तर पर कार्यकारिणी के गठन की प्रक्रिया (process) शुरू हो गई है। वहीं कुछ जिलों के कार्यकारिणी की घोषणा कर दी गई है। BJP ने 52 में से 7 जिलों पर कार्यकारिणी घोषित कर दी है। हालांकि जिला स्तर पर घोषित हुई कार्यकारिणी को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

जानकारी की माने तो जिला स्तर पर तैयार की गई कार्यकारिणी में एक ऐसे नेता का नाम शामिल कर दिया गया है। जिसकी मृत्यु हो चुकी है। वहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर बवाल की स्थिति हो गई है। BJP के कुछ कार्यकर्ताओं ने इसे गलत बताया है। वही 1 घंटे बाद शहडोल जिले के लिए नई लिस्ट (New List) जारी की गई है। मामले में अब शहडोल (shahdol) के जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह (kamal pratap singh) सबके निशाने पर आ गए हैं।

Read More: Morena News: लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 7 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों धराये TI

बता दे शहडोल जिले की कार्यकारिणी में 35 सदस्यों को शामिल किया गया। इसके अलावा जिला इकाई में 29 पदाधिकारी शामिल किए गए हैं। वहीं बीजेपी नेता स्वर्गीय बिंदेश्वरी सिंह चतुर्वेदी को कार्यकारिणी की कार्य समिति में सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया है। स्वर्गीय बिंदेश्वरी सिंह चतुर्वेदी की पिछले साल 18 अप्रैल को मृत्यु हो चुकी है। जिसे बात सोशल मीडिया पर यह लिस्ट तेजी से वायरल (viral) किया जा रहा है।

Read More: MP News : सीएम शिवराज ने दिया मीडिया को धन्यवाद कही ये बड़ी बात

इस मामले में जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह से सवाल पूछे गए तो वह अपना आपा खो बैठे। वहीं उन्होंने मीडिया पर ही निशाना साध दिया l शहडोल बीजेपी जिला अध्यक्ष कमल सिंह का कहना है कि यह टाइपिंग की गलती है। गलती से गलत लिस्ट जारी कर दी गई है। वहीं इसका खंडन कर New List जारी किया जा चुका है जबकि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इसे बेहद गैर जिम्मेदाराना कदम बताया है।