मध्य प्रदेश

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने वैक्सीनेशन महाअभियान (Vaccine Campaign) में प्रदेश की सफलता पर ख़ुशी जताई है और प्रदेश की जनता का आभार जताया है। सीएम शिवराज ने कहा कि 15 लाख द्वारा एक दिन में वैक्सीन लगवाना ऐतिहासिक है।  उन्होंने इसके लिए मीडिया (Media) को विशेष रूप से धन्यवाद दिया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)  ने 21 जून को मध्यप्रदेश (MP) में 15 लाख लोगों द्वारा वैक्सीन लगवाए जाने को इतिहास रचना कहा है।  उन्होंने ट्वीट कर इसके लिए प्रदेश की मीडिया को धन्यवाद दिया है।  सीएम शिवराज ने लिखा – कोरोना के विरुद्ध युद्ध में कल 15 लाख नागरिकों का वैक्सीनेशन महाअभियान में टीकाकरण कर मध्यप्रदेश ने एक नया इतिहास रच दिया है। इस गौरवपूर्ण उपलब्धि और अभूतपूर्व सफलता में सबके साथ हमारे मीडिया के बंधुओं का बहुत बड़ा योगदान है। 

ये भी पढ़ें – MP News: प्रदेश में इस दिन से खुलेंगे कॉलेज, कोचिंग सेंटर! सीएम शिवराज ने दिए संकेत

शिवराज ने आगे लिखा – मीडिया के आप सभी मित्रों ने निरंतर जो सकारात्मक और रचनात्मक सहयोग दिया, उससे लोगों में जागृति आई एवं उत्साह बढ़ा, उसके कारण ही यह संभव हो सका है। मैं आप सभी को  वैक्सीनेशन महाअभियान में सतत सहयोग व समर्थन के लिए हृदय से धन्यवाद देता हूं। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पी मुरलीधर राव की शुभकामनाओं के लिए  उन्हें धन्यवाद दिया है।   शिवराज ने लिखा – आपकी शुभकामनाओं के लिए  धन्यवाद मुरलीधर राव जी, वैक्सीनेशन के कार्य से जुड़े हमारे सभी साथियों और हमारे प्रेरक बन्धुओं ने मध्यप्रदेश में ऐसा वातावरण निर्मित किया है कि सभी पात्र नागरिक स्वेच्छा से वैक्सीन लगवा रहे हैं। यह क्रम आगे भी जारी रहेगा।  

ये भी पढ़ें – शरद पवार से मुलाकात के बाद प्रशांत किशोर ने भाजपा को लेकर कही ये बड़ी बात

ये भी पढ़ें – Morena News: लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 7 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों धराये TI