शहडोल में शिक्षक द्वारा छात्रा को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, पिता ने दर्ज कराई FIR

छात्रा के अनुसार, उसका पेट खराब होने की वजह से वह कक्षा से बाहर गई थी और जैसे ही वह वापस कक्षा में आई शिक्षक ने उसे थप्पड़ मार दिया। पढ़ें विस्तार से यहां...

Shahdol News : मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक खबर सामने आई है, जहां सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले शिक्षक द्वारा छात्र को थप्पड़ मारना काफी महंगा पड़ गया। इस घटना के बाद छात्रा ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। वहीं, पिता ने छात्रा को थाना ले जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मारपीट की धारा 115, 351 (3) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।

ब्योहारी थाना क्षेत्र का मामला

दरअसल, मामला ब्योहारी थाना क्षेत्र के जमोडी गांव का है। जब चौथी क्लास में पढ़ने वाली 9 वर्षीय छात्रा प्रतिदिन की तरह स्कूल गई, जहां वह कक्षा से बिना शिक्षक को बताए बाहर चली गई, जब वह वापस कक्षा में लौटी तो शिक्षक राम रसीले पनिका उससे काफी नाराज हो गए और गुस्से में उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद घर आकर छात्रा ने घटना की पूरी जानकारी अपने परिजनों को दी। वहीं, परिजनों का कहना है कि थाने में शिकायत के साथ-साथ उन्होंने इसकी जानकारी शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को भी दी थी।

जांच जारी

वहीं, मामले की जांच-पड़ताल के लिए शिक्षा विभाग के अधिकारी छात्रा से मिलने पहुंचे और उसका इलाज सिविल अस्पताल में करवाया। थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। छात्रा के अनुसार, उसका पेट खराब होने की वजह से वह कक्षा से बाहर गई थी और जैसे ही वह वापस कक्षा में आई शिक्षक ने उसे थप्पड़ मार दिया।

राहुल सिंह राणा, शहडोल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News