MP News: प्रदेश के युवाओं के लिए सुनहरा मौका, मिलेगा रोजगार

यह कंपनियां कक्षा 8वीं से लेकर परास्नातक तक के आवेदकों को पदों के लिए प्रारंभिक चयन करेंगी।

MP News

शाजापुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में युवाओं को रोजगार देना (youth employment) शिवराज सरकार (shivraj government) की बड़ी घोषणाओं में शामिल है। जिसके लिए सरकार द्वारा लगातार रोजगार मेले (Employment fair) का आयोजन किया जा रहा। वहीँ कोरोना काल (corona era) को देखते हुए कोरोना नियम के तहत रोजगार अवसर शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।

इसी कड़ी में 9-10 मार्च को सुबह 11:00 बजे से शाम 3:00 बजे तक प्रदेश के शाजापुर जिले में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। आईसेक्ट प्रधान मंत्री कौशल केंद्र लालघाटी शाहजहांपुर में युवाओं को रोजगार देने के लिए कई कंपनियां मौजूद रहेंगी। वही यह कंपनियां कक्षा 8वीं से लेकर परास्नातक तक के आवेदकों को पदों के लिए प्रारंभिक चयन करेंगी। वही रोजगार शिविर में नौकरी प्राप्त करने का यह सुनहरा मौका है।

Read More: बिजली चोरी पर कंपनी सख्त, मीटर रीडरों के लिए भी नए नियम, प्रमुख ऊर्जा सचिव ने दिए निर्देश

बता दे कि रोजगार शिविर का आयोजन कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देश अनुसार किया जा रहा है जिसमें प्राइवेट क्षेत्र की प्रसिद्ध कंपनी भाग लेगी। इन कंपनियों में नवभारत फर्टिलाइजर इंदौर, शक्ति पंप इंदौर इंदौर, पीथमपुर महिंद्रा होम फाइनेंस भोपाल, कृष्णा इंटरप्राइजेज कंपनी द्वारा सेल्स और मार्केटिंग, वर्कर, मशीन ऑपरेटर और कंप्यूटर ऑपरेटर आदि पदों के लिए आवेदकों का चयन करेगी।

इसके लिए 8वीं से पोस्ट ग्रेजुएशन तक के छात्र तथा 18 से 35 वर्ष की आयु के आवेदक अपनी रिज्यूम सहित समस्त शैक्षणिक दस्तावेज और आधार कार्ड लेकर चयन के लिए साक्षात्कार कर सकते हैं।