VIDEO VIRAL: स्कूल शिक्षा मंत्री के भाई ने बैंककर्मी को पीटा, पुलिस ने भेजा जेल, सिंधी समाज में आक्रोश

इतना ही नहीं वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बैंककर्मी (Bank Employee) दोपहिया वाहन पर सवार होकर कहीं जा रहा है।

बैंककर्मी

शाजापुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शाजापुर जिले (Shajapur District) से स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार के भाई द्वारा बैंककर्मी को पीटने का मामला सामने आया है।इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल (Video Viral) हुआ है, जिसमें हरिप्रसाद पिता भेरूलाल परमार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank Of India) की पोचानेर शाखा में पदस्थ बैंक कर्मचारी नरेश फूलवानी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटते नजर आ रहे हैं।उनके साथ कई अन्य गांव के लोग भी नजर आ रहे है जो बैंक कर्मचारी को मार रहे है।

यह भी पढ़े.. मध्य प्रदेश के कर्मचारियों को जल्द बड़ा तोहफा दे सकती है शिवराज सरकार

इतना ही नहीं वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बैंककर्मी (Bank Employee) दोपहिया वाहन पर सवार होकर कहीं जा रहा है। उसे लोग रोकते हैं, दोनों पक्षों में कहासूनी होती है। इसके बाद एक व्यक्ति बैंककर्मी नरेश के साथ मारपीट करता है।हैरानी की बात तो ये है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मंत्री के भाई के खिलाफ एक्शन लेने  या बैंककर्मी की रिपोर्ट लिखने के बजाय उसी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जेल भेज दिया।पुलिस का कहना है कि उन्हें कोई शिकायती आवेदन नहीं मिला और ना ही वीडियो वायरल की बात सामने आई है।

वही इस पूरे घटनाक्रम पर भोपाल सिंधी सेंट्रल पंचायत ने नाराजगी जताई है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदेश के डीजीपी, गृह मंत्री एवं भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष से मुलाकात करने का निर्णय लिया है।सिंधी सेंट्रल पंचायत के अध्यक्ष एवं मप्र विधानसभा के पूर्व प्रमुख सचिव भगवानदेव इसरानी ने बताया कि घटनास्थल पर लोगों ने वीडियो बनाया है। इसमें साफ नजर आ रहा है कि स्‍कूल शिक्षा राज्‍यमंत्री इंदरसिंह परमार का एक रिश्तेदार हरिप्रसाद एवं उसके साथी बैंककर्मी नरेश फुलवानी से दौड़ा-दौड़ाकर मारपीट कर रहे हैं। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: मप्र में झमाझम का दौर शुरु, अगले 24 घंटे में इन जिलों में भारी बारिश के आसार

वही इसरानी ने रविवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की और परिजनों ने बताया कि नरेश की माता कैंसर से पीड़ित हैं और घटना के बाद से ही नरेश  सस्पेंड कराने एवं जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। नरेश की बाइक भी मंत्री (School Education Minister Inder Singh Parmar)  के रिश्तेदारों के पास है। नरेश के परिजनों का आरोप है कि पुलिसइस पूरे घटनाक्रम पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा की दादागिरी!! क़ानून का राज नहीं है। जिसकी लाठी उसकी भैंस। ने मूकदर्शक बनकर मंत्री के दबाव में एकतरफा कार्रवाई की है।