Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

VIDEO VIRAL: स्कूल शिक्षा मंत्री के भाई ने बैंककर्मी को पीटा, पुलिस ने भेजा जेल, सिंधी समाज में आक्रोश

बैंककर्मी

शाजापुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शाजापुर जिले (Shajapur District) से स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार के भाई द्वारा बैंककर्मी को पीटने का मामला सामने आया है।इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल (Video Viral) हुआ है, जिसमें हरिप्रसाद पिता भेरूलाल परमार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank Of India) की पोचानेर शाखा में पदस्थ बैंक कर्मचारी नरेश फूलवानी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटते नजर आ रहे हैं।उनके साथ कई अन्य गांव के लोग भी नजर आ रहे है जो बैंक कर्मचारी को मार रहे है।

मध्य प्रदेश के कर्मचारियों को जल्द बड़ा तोहफा दे सकती है शिवराज सरकार

इतना ही नहीं वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बैंककर्मी (Bank Employee) दोपहिया वाहन पर सवार होकर कहीं जा रहा है। उसे लोग रोकते हैं, दोनों पक्षों में कहासूनी होती है। इसके बाद एक व्यक्ति बैंककर्मी नरेश के साथ मारपीट करता है।हैरानी की बात तो ये है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मंत्री के भाई के खिलाफ एक्शन लेने  या बैंककर्मी की रिपोर्ट लिखने के बजाय उसी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जेल भेज दिया।पुलिस का कहना है कि उन्हें कोई शिकायती आवेदन नहीं मिला और ना ही वीडियो वायरल की बात सामने आई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)