Sheopur News : जमीन के विवाद को लेकर दो पक्ष में चले लाठी और कुल्हाड़ी, मामला दर्ज

Sheopur News : मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के विजयपुर थाना क्षेत्रांतर्गत जमीनी विवाद को लेकर घटना सामने आ रही है जहाँ दो पक्षों में लाठी डण्डे और कुल्हाडी चल गये। जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिनका उपचार विजयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे चल रहा है।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला मेवरा गांव का है। फरियादी गुलाब पुत्र मुरली जाटव उम्र 50 साल निवासी मेवरा ने अपने भतीजे दुर्गेश, प्रेमसिंह व बड़े भाई काशीराम के साथ विजयपुर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि हमारे गांव के बैरागी व जितेन्द्र रावत से जमीन का विवाद चल रहा है। उस जमीन की राजस्व विभाग द्वारा नाप तोल कर मुड्डिया गाड़ दी थी। उसके बाद हम अपने खेत को जुतवाने के लिए घर से निकले जैसे ही मेवरा की पुलिया के पास पहुंचे तो आरोपी हक्के वैरागी, लीलाधर बैरागी, जितेन्द्र रावत, छोटू रावत और रानू रावत मिले और फरियादी को गंदी-गंदी गालियां देकर कहने लगे कि तुमको जो पट्टा मिला है उसे हम जुतवाते है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”