Shivpuri news: ABVP कार्यकर्ताओं ने बाढ़ पीड़ित बस्ती में किया निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा शहर की बाढ़ पीड़ित बस्ती में आज निशुल्क चिकित्सा शिविर और परामर्श केंद्र का आयोजन किया। कार्यकर्ताओं ने शिविर द्वारा लोगों की मदद करने की बात कही।

शिवपुरी, मोनू प्रधान। शिवपुरी में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा शहर की बाढ़ पीड़ित लोधाबली बस्ती में निशुल्क चिकित्सा शिविर और परामर्श केंद्र का आयोजन किया गया। इसमे दौरान विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री विवेक धाकड़ ने कहा कि- शिवपुरी जिले में लोगों को बाढ़ आपदा का सामना करना पड़ रहा है। इस बाढ़ के कारण निचले इलाकों में रह रहे लोगों के घरों में पानी भर गया है, जिसके चलते लोगों को विकट समस्या का सामना करना पड़ रहा है। कई घरों में जलभराव के कारण लोग बीमार हो गए हैं और कहीं इलाज के लिए जाने में असमर्थ हैं। इन हालातों को देखते हुए जब विद्यार्थी परिषद की हेल्प लाइन पर लोगों ने दवाई-गोलियों के लिए पुछा तो हमने परिस्थिति को देखते हुए आज लोधाबली बस्ती में निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया।

ये भी देखें- आखिर किस अभिनेता के साथ काम करके नर्वस हुईं रश्मिका मंदाना?

इस दौरान जिला स्वास्थ्य अधिकारी एएल शर्मा को जब चिकित्सा शिविर की सूचना मिली तब उन्होंने तुरंत ही डॉक्टरों की टीम को बस्ती में भेजा, जिसमें मुख्य रुप से डॉ अजीत सिंह राणा और डॉक्टर एच एस धाकड़ समेत नर्स स्टाफ सहयोग के लिए मौजूद रहे। जिला संयोजक मयंक राठौर ने बताया कि शिवपुरी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद शहर के साथ-साथ पूरे जिले में उनके कार्यकर्ता सेवा कार्य कर रहे हैं, जिसमें चिकित्सा शिविर के साथ भोजन वितरण किया जा रहा है साथ ही नगर पालिका के सहयोग से बाढ़ आपदा में लोगों को राहत सामग्री देकर लोगों को हर संभव मदद करने का प्रयास कर रही है।