अजब MP के गजब किस्से: कांग्रेस MLA का ये काम बना चर्चा का विषय, नियुक्ति पर उठे सवाल

कांग्रेस विधायक प्रांगी लाल जाटव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इलाके के लोग समस्या लेकर उनके पास आते हैं। इस काम से उनके प्रतिनिधि पुलिस थाने से संपर्क में रहकर लोगों की समस्याओं को निपटाएंगे

कांग्रेस MLA

शिवपुरी, डेस्क रिपोर्ट। ‘अजब एमपी के गजब किस्से’ यह कहावत मध्यप्रदेश के लिए यूं ही फिट नहीं बैठती है। दरअसल अभी तक आपने देखा और सुना होगा कि मंत्री (minister) विधायक (mla)  सांसद (mp) अपने-अपने इलाकों में शासकीय विभागों में अपने प्रतिनिधि नियुक्त करते हैं। लेकिन मध्यप्रदेश के शिवपुरी (shivpuri) में ऐसा मामला सामने आया है। जहां विधायक ने पुलिस थाने का प्रतिनिधित्व घोषित कर दिया है।

बता दें कि यह कारनामा किया गया है प्रदेश के शिवपुरी जिले में। दरअसल करेरा विधानसभा के कांग्रेस विधायक (congress mla) प्रांगी लाल जाटव (Prangi Lal Jatav) ने अजब कारनामा कर दिखाया है। जहां उन्होंने रेत के गढ़ करेरा अंतर्गत आने वाले सिरसौद और अमोला थाने में अपने प्रतिनिधि नियुक्त किए हैं।

Read More: Jabalpur News: पिता ने की 8 साल के मासूम की हत्या, वजह कर देगी हैरान

जब इस मामले में कांग्रेस विधायक प्रांगी लाल जाटव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इलाके के लोग समस्या लेकर उनके पास आते हैं। इस काम से उनके प्रतिनिधि पुलिस थाने से संपर्क में रहकर लोगों की समस्याओं को निपटाएंगे। हालांकि कांग्रेस विधायक के द्वारा किया गया यह कार्य प्रदेश में नवीन है।

अब प्रदेश के थाने में प्रतिनिधि की नियुक्ति कर निश्चित ही कांग्रेस विधायक ने इस बात की चर्चाओं को बल दे दिया है। अब आगे आने वाली स्थिति में इस तरह के नवीन कार्य किस तरह के परिणाम सामने लेकर आएंगे। यह तो वक्त ही बताएगा।