Shivpuri News: भाजपा नेता और शिवपुरी SDM में तीखी नोंक-झोंक, वीडियो वायरल

SDM

शिवपुरी, मोनू प्रधान। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में पांच मिनट का सायरन बजने के दौरान मास्क लगाने को लेकर एसडीएम (SDM) और भाजपा नेता वीनस गोयल (BJP Leader) के बीच तीखी जमकर बहस हो गई। एसडीएम इतना भड़क गए कि उन्होंने चालान की बात और एफआइआर की धमकी भी दे डाली। इस पर भाजपा नेता ने कहा कि एसडीएम (Shivpuri SDM) दूसरों को मास्क लगाने की नसीहत दे रहे थे, लेकिन खुद मुंह पर बात करते वक्त मास्क नहीं लगाए थे।

यह भी पढ़े.. Employment : शिवराज सरकार का एक्शन प्लान तैयार, 7 लाख से ज्यादा को मिलेगा रोजगार

दरअसल, जिन पर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए दुकानदारों और आम नागरिकों के समझाने की जिम्मेदारी थी जिले के करैरा में वही जिम्मेदार मुँह और नाक को बिना मास्क (Mask) से कवर किए समझाइस की जगह दुकानदारों से बहस करते और धमकाते नज़र आए। जहां मंगलवार को पूरे प्रदेश (MP) में मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंस की समझाइश के लिए सायरन बजाकर अभियान चलाया गया।

वही करैरा में सायरन तो नही बजा लेकिन SDM अंकुर रवि गुप्ता नगर पंचायत राजस्व विभाग के अमले के साथ कुछ दुकानों पर पहुँचे और दुकानों के आगे गोले न बने होने पर सीधे दुकानदारों की चालान काटने की कार्यवाही शुरु कर दी जैसे ही भाजपा नेता वीनस गोयल की सराफे के दुकान पर पहुँचे तो वहां वीनस और उनके भाई राजेश से SDM की तीखी बहस हो गई ।

यह भी पढ़े.. MP College: उच्च शिक्षा विभाग का छात्रों को बड़ा तोहफा, नए सत्र से मिलेगा लाभ

देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी की SDM ने FIR तक की धमकी दे डाली।हैरानी की बात तो ये है कि एसडीएम ने खुद ही मास्क नहीं पहना था और गले मे लटकता नज़र आया। दुकानदारो ने इसे SDM की हट धर्मिता और गैर जिम्मेदाराना रवैया बताया।अब सोशल मीडिया पर एसडीएम और  भाजपा नेता के बीच की बहस का वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।