Shivpuri News: भाजपा नेता और शिवपुरी SDM में तीखी नोंक-झोंक, वीडियो वायरल

SDM

शिवपुरी, मोनू प्रधान। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में पांच मिनट का सायरन बजने के दौरान मास्क लगाने को लेकर एसडीएम (SDM) और भाजपा नेता वीनस गोयल (BJP Leader) के बीच तीखी जमकर बहस हो गई। एसडीएम इतना भड़क गए कि उन्होंने चालान की बात और एफआइआर की धमकी भी दे डाली। इस पर भाजपा नेता ने कहा कि एसडीएम (Shivpuri SDM) दूसरों को मास्क लगाने की नसीहत दे रहे थे, लेकिन खुद मुंह पर बात करते वक्त मास्क नहीं लगाए थे।

Employment : शिवराज सरकार का एक्शन प्लान तैयार, 7 लाख से ज्यादा को मिलेगा रोजगार

दरअसल, जिन पर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए दुकानदारों और आम नागरिकों के समझाने की जिम्मेदारी थी जिले के करैरा में वही जिम्मेदार मुँह और नाक को बिना मास्क (Mask) से कवर किए समझाइस की जगह दुकानदारों से बहस करते और धमकाते नज़र आए। जहां मंगलवार को पूरे प्रदेश (MP) में मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंस की समझाइश के लिए सायरन बजाकर अभियान चलाया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)