मोबाइल पर गेम खेलते समय कुएं में गिरी मासूम, 2 घंटे के रेस्क्यू के बाद मिला शव

mp news

Shivpuri News: मोबाइल के चक्कर में अक्सर ही लोगों को अपनी जान जोखिम में डालते हुए देखे जाने के कई मामले सामने आते हैं। ऐसा ही एक मामला शिवपुरी से सामने आया है जहां पर गेम खेलने में मगन एक मासूम की जान चली गई। बच्ची मोबाइल पर गेम खेल रही थी तभी वह कुएं में गिर गई और उसकी मौत हो गई।

यह मामला शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना इलाके का है। जहां मोबाइल पर गेम खेलते समय 8 साल की बच्ची कुएं में गिर गई। ग्रामीणों ने उसे कुएं में गिरते हुए देख लिया फिर भी उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। बच्ची के कुएं में गिरते ही ग्रामीण भाग कर मौके पर पहुंचे जहां पानी के अंदर मोबाइल की रोशनी दिखाई दे रही थी। कुएं में 20 फीट तक पानी था इसलिए किसी की भी उतरने की हिम्मत नहीं हुई और थोड़ी देर बाद कुएं में दिखाई दे रही रोशनी भी बुझ गई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।