Shivpuri Accident: अनियंत्रित होकर ट्रक गुमटी में घुसा, एक की मौत 4 घायल

वहीं पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (shivpuri road accident) हो गया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें…Balaghat :मौसम की बेरूखी से तीन तहसीलों में सूखे के हालत, किसानों ने सीएम के नाम जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

जानकारी के अनुसार यद् सड़क हादसा जिले के सिरसौद थाना (Sirsaud Police Station) क्षेत्र के चौराहे की है। जहां शुक्रवार की शाम एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक ट्रक कंटेनर ने अनियंत्रित होकर पहले फालूदा की गाड़ी में टक्कर मारी उसके बाद एक गुमटी में जा घुसा। हालांकि जिस बाइक सवार को बचाने के लिए ट्रक अनियंत्रित हुआ वह उसकी चपेट में आ गई और बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। बतादें कि इस हादसें में मृतक निक्की गुप्ता की 6 माह पहले ही शादी हुई थी।

mp accident

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि भौंती निवासी 30 वर्षीय निक्की गुप्ता करेरा जा रहा था। तभी सिरसौद तिराहे पर सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक आ रहा था। सामने से आते बाइक को देखकर ट्रक ने अपना नियंत्रण खो दिया और बाइक को बचाने के चक्कर में फालूदा की गाड़ी में जा घुसा और उसके बाद घसीटते हुए एक गुमटी में जा घुसा। पुलिस ने बताया कि जिस बाइक सवार को बचाने के लिए ट्रक अनियंत्रित हुआ था वह भी नहीं बच सका और बाइक ट्रक की चपेट में आ गई जिसमें बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में फालूदा की गाड़ी में सवार दिनेश गुर्जर और गुमटी पर बैठे सिरसौद निवासी अशोक लोधी, भौंती निवासी आशीष गुप्ता और गुमटी की संचालिका रवीना खान घायल हो गई। वहीं अशोक और आशीष की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें…Jabalpur : कबाड़ में तब्दील हुई 150 से अधिक मेट्रों बसें, रखरखाव के अभाव में दुर्दशा