शिवपुरी : पारिवारिक विवाद के चलते 2 बच्चों संग कुए में कूदी मां, सात वर्षीय बेटी की हुई मौत

पारिवारिक विवाद के चलते एक महिला अपने 5 वर्षीय बालक और 7 वर्षीय बेटी को लेकर कुए में कूद गई। जिसके बाद 7 वर्षीय बच्ची की कुए में डूबने से मौत हो गई वहीं 5 वर्षीय बालक को पकड़ कर बचा लिया गया।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। कहते हैं कि मां अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकती है हां, सच है ! मां कुछ भी कर सकती है। एक तरफ जहां मां अपनी जान का दांव पर लगाकर अपने बच्चों की जान बचा लेती हिअ तो वही कुछ कलयुगी मां ऐसी भी होती है जो खुद अपनी कोख से जन्मे मासूमों को मौत के घाट उतार देती है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है शिवपुरी (Shivpuri) के ग्राम खनियाधाना (Khaniyadhana) से, जहां एक महिला पारिवारिक विवाद के चलते अपने बच्चों को लेकर कुए में कूद गई।

यह भी पढ़ें….भोपाल में 26 अप्रैल तक नहीं बजेंगी शहनाई, सभी तरह के आयोजनों पर रोक

जानकारी के अनुसार मंगलवार को शिवपुरी जिले के खनियाधाना की ग्राम पंचायत ख़िरकिट के सिध्धनपुरा की यह घटना बताई जा रही है जहां पारिवारिक विवाद के चलते एक महिला अपने 5 वर्षीय बालक और 7 वर्षीय बेटी को लेकर कुए में कूद गई। जिसके बाद 7 वर्षीय बच्ची की कुए में डूबने से मौत हो गई वहीं 5 वर्षीय बालक को पकड़ कर बचा लिया गया। वही ग्रामीणों ने बच्ची के शव को कुए से बाहर निकाला और पुलिस को सुचना दी। जिसके बाद पुलिस और एसडीओपी (SDOP) मौके पर पहुंचे और बालिका के शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है। वही पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। प्रथमदृष्टया से यह हत्या का मामला बताया जा रहा है।