सीधी जिले में दो बाइक की हुई भिड़ंत, हादसे में 2 लोग हुए घायल, इलाज जारी

Sanjucta Pandit
Published on -
train accident

Sidhi Accident News : मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां दो बाइकों की टक्कर में 2 लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं। जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल, घायलों का उपचार जारी है। वहीं, आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। आइए विस्तार से जानें पूरा मामला यहां…

गंभीर रुप से घायल

दरअसल, घटना बहरी थाना अंतर्गत ग्राम पड़री का है, जहां पड़री से सीधी की तरफ जा रहे बाइक सवार ने दूसरी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिनके पैर, हाथ और सिर पर गंभीर चोट आई हैं। हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों, राहगीरों की भीड़ इक्कठा हो गई। इन्हीं में एक ने पुलिस व एंबुलेंस को इस हादसे की जानकारी दी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।