सीधी में पेड़ पर लटकता मिला शव, इलाके में फैली सनसनी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Sidhi News : मध्यप्रदेश के सीधी जिले से दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिससे इलाके में सनसनी फैली हुई है। दरअसल, ग्राम धमक में एक 18 वर्षीय युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पेड़ पर लटकता देख बाकि गांव वालों को दी। साथ ही, अमिलिया पुलिस को भी दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उताराकर मर्ग कायम करते हुए जिला अस्पताल भेज दिया है। जहां उसका पोस्टमार्टम होगा।

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक 12वीं का छात्र था जो कि स्कूल पेपर देने गया था। जहां से वापस निकले के बाद वो काफी ज्यादा निराश था। वहीं, परिजनों के मुताबिक, वह ठीक ढंग से पढ़ाई नहीं कर पा रहा था। जिसके कारण वो मानसिक तौर पर बीमार हो गया था। कई बार उससे इस बारे में परिवार द्वारा समझाने का भी प्रयास किया गया था लेकिन अनहोनी को नहीं टाला जा सका। इधर, बच्चे का कहीं प्रेम प्रसंग की भी उम्मीद नहीं जताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।