Sidhi News : खून से सना मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

mp news

Sidhi Crime News : मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत ग्राम झाझ के डांड़ी टोला में एक व्यक्ति की निर्ममता के साथ कुछ लोगों ने मिलकर हत्या कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह ग्राम झाझ के डांड़ी टोला में एक व्यक्ति की लाश खून से सनी हुई मिली है। शव देखते ही गांव में हड़कंप मंच गया और जिसकी सूचना मृतक लोकेश्वर पटेल के पिता राजा पटेल को दी।

यह है मामला

बता दें कि मृतक के पिता ने बताया कि घर से महज आधा किलोमीटर की दूरी तक कुछ लोगों ने दौड़ाकर उसके साथ मारपीट की। लगभग 2 घंटे तक कई लोग मिलकर उसे मारते रहे है। जिससे कि मेरे बेटे की दर्द से तड़प कर मौत हो गई है। परिजनों की शिकायत पर रामपुर नैकिन थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। साथ ही पंचनामा तैयार करते हुए मर्ग कायम किया। पुलिस ने शव को परीक्षण उपरांत परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”