Sidhi Road Accident: तेज रफ्तार बस ने 2 बाइकों को मारी टक्कर, 1 की मौके पर मौत, 2 घायलों

Sanjucta Pandit
Published on -
Accident

Sidhi Road Accident : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। जब एक बस ने दो बाइकों को टक्कर मार दी। ठोकर इतनी जोरदार थी कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिन्हें स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन में भर्ती कराया गया है। वहीं, सूचना पाते ही मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

बस के नीचे आ गया था मृतक

दरअसल, तीनों व्यक्ति अपने काम के लिए बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान सीधी से सतना की ओर जा रही विजय बस अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी। जिसके कारण एक बाइक चालक बस के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान संजीव यादव उम्र 32 साल के रुप में की गई जो कि ग्राम भितरी का रहने वाला है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।