एक बेटे ने अपनी मां को उतारा मौत के घाट, वहीं अंधविश्वास के चलते पिता ने की अपने डेढ़ साल के बच्चे की हत्या

दोनों मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस आरोपियों को न्यायलय (Court) में पेश करेगी।

Crime News

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। मामला जिले के थाना चितरंगी का है, जहां दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। दरअसल मृतिका किस्मतिया खैरवार पत्नी रूपनारायण खैरवार उम्र 45 वर्ष निवासी बुटवा थाना चितरंगी की हत्या उनके सबसे बड़े लड़के काशीराम खैरवार ने कर दी। उसने अपनी मां की हत्या बहस कर लड़ने व माँ के द्वारा चचेरे भाइयों का पक्ष लेने के कारण की। आरोपी बेटे ने मां के सिर पर डंडे से दो बार वार किया, जिससे सिर में गंभीर चोट आने से मौके पर ही मां की मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पर अपराध क्रमांक 107/2021 धारा 302 IPC के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय (Court) पेश किया गया ।

ये भी पढे़- दिग्विजय सिंह का कटाक्ष- ‘भाजपा पहले राम के नाम पर चुनाव लड़ेगी, हार जाएगी तो एमएलए खरीद लेगी’

अंधविश्वास ने ली डे़ढ साल के बच्चे की जान

वहीं दूसरी घटना दिनांक 17/03/2021 की ग्राम कपूरदेई की है। जहां एक पिता ने अंधविश्वास के चलते अपने डेढ़ साल के पुत्र की बली के कारण उठाकर जमीन पर जोर से पटक दिया जिससे बच्चे की मृत्यु हो गयी। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त मां घर पर उपस्थित नहीं थी, अपने मायके खन्हना मोरवा गयी थी। मृतक का नाम किशन कोल पिता बिहारी कोल उम्र डेढ़ वर्ष मृतक अपने मां-बाप का सबसे छोटा तीसरा बच्चा था ।

वहीं आरोपी बिहारी कोल पिता रामखेलावन कोल उम्र 35 वर्ष निवासी कपूरदेई थाना चितरंगी आरोपी के विरुद्ध अप. क्र. 1212/021,धारा 302, 323 IPC का मुकदमा कार्य कर विवेचना में लिया गया आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय (Court) पेश किया गया।

ये भी पढे़- Morena : शातिर बदमाशों से लड़ने वाले एटीएम कैश वैन के कर्मचारियों को आईजी ने प्रशंसा पत्र और नगद पुरस्कार से किया सम्मानित