Singrauli News: मोरवा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 288 लीटर अवैध शराब के साथ 2 गिरफ्तार

arrest

Singrauli News : सिंगरौली में मोरवा पुलिस ने अवैध कारोबारियों पर शिकंजा कसते हुए क्षेत्र में अवैध शराब के कारोबार को ध्वस्त करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने सूचना के आधार पर क्षेत्र में 2 जगह कार्रवाई कर अलग-अलग वाहनों से भारी मात्रा में अंग्रेजी एवं देशी शराब जब्त की है। बता दें कि मौके से 2 आरोपी भी गिरफ्तार हुए हैं। वहीं, एक अन्य अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब हो गया है। आइए विस्तार से जानें…

288 लीटर अवैध शराब जब्त

आपको बता दें कि सिंगरौली पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी द्वारा अवैध कारोबारियों के विरुद्ध चलाए जा रहे है। इस अभियान के तहत, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा एवं एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में मुखबिर की सूचना पर रविवार तड़के थाना क्षेत्र के पेड़ताली और चटका के समीप शराब से भरे दो वाहनों को पकड़ा है। पुलिस द्वारा इन वाहनों से 27 पेटियों में कुल 288 लीटर अवैध शराब जब्त हुई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।