Singrauli : दर्ज रिपोर्ट से गायब ट्रैक्टर मालिक का नाम, सवालों के घेरे में खुटार पुलिस की कार्रवाई !

दरअसल खुटार पुलिस द्वारा रेत से भरे ट्रैक्टर को जब्त कर कार्रवाई की गई थी। लेकिन अब नवागत खुटार चौकी प्रभारी की कार्रवाई पर प्रश्न खड़े हो रहे है।

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। सिंगरौली (Singrauli) जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत खुटार चौकी की पुलिस इस समय सवालों के घेरे में है। दरअसल खुटार पुलिस द्वारा रेत से भरे ट्रैक्टर को जब्त कर कार्रवाई की गई थी। लेकिन अब नवागत खुटार चौकी प्रभारी की कार्रवाई पर प्रश्न खड़े हो रहे है।

यह भी पढ़ें… Jabalpur: कबाड़ खाने में क्राइम ब्रांच और पुलिस का छापा, लाखों का चोरी का माल जब्त, आरोपी फरार

जानकारी के अनुसार चौकी प्रभारी द्वारा प्रेस नोट जारी कर ड्राइवर व ट्रैक्टर पर कार्रवाई की बात कर रहे हैं। लेकिन अवैध रेत का चोरी करवाने वाले ट्रैक्टर मालिक का नाम तक का कहीं जिक्र नही किया गया। इतना ही नहीं खुटार पुलिस के द्वारा जारी प्रेस नोट में ट्रैक्टर का रजिस्ट्रेशन नम्बर का भी उल्लेख नहीं किया है। सूत्रों की माने तो चौकी प्रभारी तथाकथित नेताओ के दबाव के कारण कार्रवाई ट्रैक्टर का नम्बर का उल्लेख नहीं कर रहे हैं। जिससे ऐसा प्रतीत होता है की पुलिस ट्रैक्टर मालिक पर कार्रवाई करने के बजाए उसे बचाने का कार्य कर रही है। जबकि नियमतः अवैध रेत का परिवहन करने वाले ट्रैक्टर के साथ साथ ट्रेक्टर मालिक व ड्राइवर पर भी कार्रवाई का नियम है। अब ऐसे में खुटार चौकी प्रभारी की कार्रवाई महज एक खाना पूर्ति नजर आ रही है।