Indore News : नाईट ड्यूटी पर रहेगा महिला पुलिस का स्पेशल स्क्वाड, लड़कियों पर रखी जाएगी सख्त निगरानी

Indore News : इंदौर में जब से नाइट कल्चर शुरू किया गया है तब से शहर का माहौल खराब होते जा रहा है। सबसे ज्यादा लड़कियां शहर को खराब करने पर तुली हुई है। दरअसल इंदौर में पब और होटल चौबीसों घंटे खोले जा रहे हैं। ऐसे में बाहर से पढ़ने आए छात्र और छात्राएं शराब पीकर हंगामे करते हैं। जिसके वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। अब इन सब को रोकने के लिए रात में महिला पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जा रही है।

बताया जा रहा है कि महिला पुलिस कर्मियों का स्पेशल क्वाइट गठन किया गया है। खास बात यह होगी कि महिला अफसर बॉडी वाम कैमरा अपने पास रखेंगे। ऐसे में हंगामा करने वाली लड़कियों का वीडियो रिकॉर्ड कर उन पर केस दर्ज करवाएंगे। जानकारी के मुताबिक, एडिशनल डीसीपी जोन 2 राजेश व्यास द्वारा बताया गया है कि होटलों और पब में पार्टी करने वाली लड़कियों द्वारा शराब पीकर हंगामा किया जाता है ऐसे में सबसे ज्यादा एलआईसी चौराहे और विजयनगर क्षेत्र में लड़कियां हंगामा करती हैं।

इस दौरान पुरुष अफसर उन्हें समझाने में और पकड़ने में असहज हो जाते हैं है। इसलिए अब इन सब मामलों को देखते हुए महिलाओं का स्पेशल स्क्वायड का गठन किया गया है। ऐसे में महिलाओं के स्क्वाड में महिला एसआई, 2 महिला आरक्षक और दो पुरुष पुलिसकर्मी रहेंगे। यह लोग शाम 6:00 बजे से रात 12:00 बजे तक एलआईसी चौराहे से देवास नाका और बापट चौराहे से बायपास तक राहुल लगाएंगे। इस दौरान अगर कोई भी लड़की नशे में पाई गई तो उसका मेडिकल परीक्षण करवाया जाएगा। साथ ही उस पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।