“सार्वजनिक जीवन में इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं,बोले राजेंद्र शुक्ला, छतरपुर डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला को हटाया, जांच की कही बात

MP News: छतरपुर जिला अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक डॉक्टर ने होमगार्ड के साथ अभद्रता की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने एक्शन लिया उन्होंने कह इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं होना चाहिए जिसके बाद अभद्र व्यवहार करने वाले डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला को हटाया गया।

chatarpur news

MP News: मध्य प्रदेश का छतरपुर जिला अस्पताल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में नजर आता है। इस बार एक डॉक्टर का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ है, जिसमें डॉक्टर एक होमगार्ड के साथ अभद्रता करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने एक्शन लिया उन्होंने कहा “सार्वजनिक जीवन में इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं होना चाहिए, छतरपुर में होमगार्ड जवान से अभद्र व्यवहार करने वाले डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला को हटाया गया, इस मामले की जांच की जाएगी।

क्या था पूरा मामला

छतरपुर जिला अस्पताल के डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला का वीडियो जोरों-शोरों से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वायरल वीडियो में डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला को यह कहते सुना जा सकता है, “कलेक्टर वलेक्टर की धमकी दोगे तो नचवा दूंगा। कलेक्टर से डरता नहीं हूं।” वे होमगार्ड से यह भी कहते हैं, कि ” तुम निवेदन नहीं धंधा करते हो। आज के बाद गुटखा खाकर अस्पताल में आ मत जाना। ” तुम जो 2-2 हजार लेकर बिकते हो फालतू बातें मत किया करो।” इतना ही नहीं उन्होंने बातों ही बातों में चल, निकल, है जैसे अभद्र शब्दों का उपयोग बार-बार किया और कहा की अपनी औकात में आया करो तुम लोग अपनी औकात मत भुला करो।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।