एक लात नहीं सह पाई भ्रष्टाचार की दीवार, गिरते-गिरते बचे मंत्री जी

मंत्री

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) ने रविवार को निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्यों की गुणवत्ता की पोल खोल दी।  एक जगह चल रहे चेंबर के निर्माण को चैक करने जब मंत्री चैम्बर पर उतरे और उन्होंने अपने पैर की एक ठोकर चेंबर की दीवार पर मारी तो भ्रष्टाचार की निर्माण सामग्री से बनी दीवार की ईंटें भरभराकर गिर पड़ीं । इतना ही नहीं ऊर्जा मंत्री यहाँ चेंबर के पास भरे गंदे पानी में गिरते गिरते बच गए। निर्माण कार्य की गुणवत्ता देखकर ऊर्जा मंत्री ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाईं।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) रविवार को अपनी विधानसभा ग्वालियर में चल रहे निर्माण कार्यों के निरिक्षण पर निकले उनके साथ कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, नगर निगम कमिश्नर शिवम् वर्मा , एसपी अमित सांघी सहित जिला प्रशासन और नगर निगम के अधिकारी मौजूद थे।  ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सागर ताल रोड, बहोड़ापुर रोड, शिंदे की छावनी पर पहुंचकर सड़क, सीवर, नालों के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....