भुवनेश्वर में आयोजित होने वाले ‘रग्बी इण्डिया कैम्प’ के लिए देवास की दो बेटियों का हुआ चयन

13 अगस्त से 1 माह का कैम्प रग्बी इण्डिया द्वारा भुवनेश्वर उड़ीसा में आयोजित किया जा रहा है। जिसमें देवास की 2 बेटियां साक्षी चौहान और महक पटेल का चयन हुआ है।

देवास, अमिताभ शुक्ला। एक तरफ जहाँ भारत की बेटियां स्पोर्टस में देश का नाम रोशन कर रही हैं वहीं अब मध्यप्रदेश के देवास की दो बेटियां जिले का साथ-साथ पूरे प्रदेश का नाम रोशन करने जा रही हैं। देवास की 2 बेटियां साक्षी चौहान और महक पटेल का चयन “रग्बी इण्डिया कैम्प” के लिए हुआ है। रग्बी खेल में पहली बार मध्य प्रदेश से दो बालिकाओं साक्षी चौहान एवं महक पटेल  का चयन इण्डिया कैम्प के लिए हुआ है। दोनों बालिकाएं देवास की हैं। रग्बी इण्डिया द्वारा 13 अगस्त से 1 माह का इण्डिया कैम्प भुवनेश्वर- उडीसा में आयोजित किया जा रहा है,  जिसके लिए देवास की इन दो खिलाड़ियों चयन किया गया है।

ये भी देखें- कर्मचारियों को मिलेगी खुशखबरी, जल्द हो सकता है फैसला!

जानकारी के मुताबिक 13 अगस्त से 1 माह का कैम्प रग्बी इण्डिया द्वारा भुवनेश्वर उड़ीसा में आयोजित किया जा रहा है। एक माह के इण्डिया कैम्प से ही अण्डर 18 गर्ल्स इण्डिया टीम का चयन किया जाएगा। इण्डिया कैम्प के बाद चयनित खिलाड़ी 18 सितम्बर से ताशकंद (उज्बेकिस्तान) में आयोजित होने वाली रग्बी प्रतियोगिता में भाग लेंगे। दोनो खिलाड़ियों के कैम्प रवाना होने से पूर्व शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में दोनो खिलाड़ियों का स्वागत समारोह रग्बी एसोसिएशन मध्य प्रदेश एवं खेल संस्थान से जुड़े लोगों द्वारा किया गया। इस दौरान दोनों ही प्लेयर ने अपने कोच की तारीफ़ करते हुए आगे भी इंटरनेशनल स्तर पर अपने देश के लिए खेलने की इच्छा जताई।