Indore : राहुल गांधी को इंदौर में मिली जान से मारने की धमकी, पत्र की जांच में जुटी पुलिस

Indore : इंदौर में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है ये धमकी एक मिठाई की दुकान पर प्राप्त हुए पत्र में लिखी हुई है। जैसे ही मिठाई की दुकान पर ये पत्र प्राप्त हुआ तो दुकान संचालक तुरंत पुलिस थाने गया और मुकदमा दर्ज करवाया।

indore, rahul gandhi

Indore : इंदौर में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि मिठाई की दुकान पर एक पत्र मिला जिसमें धमकी लिखी हुई है। जैसे ही दुकान संचालक को पत्र मिला तो उन्होंने इस पत्र को तुरंत पुलिस के हवाले कर दिया। इस पत्र के पीछे लिफाफे पर शहर विधायक चेतन काश्यप का नाम लिखा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, ये मामला इंदौर के जूनी इंदौर पुलिस थाना क्षेत्र का है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

आपको बता दे, 23 नवंबर को राहुल गांधी एमपी में प्रवेश करने वाले है। वह भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे। पुलिस ने बताया है कि जूनी इंदौर की एक मिठाई की दुकान पर कल शाम को एक धमकी भरा पत्र दिया गया। इसको लेकर मिठाई दुकान के संचालक ने मुकदमा दर्ज करवाया है। इस मामले पर बहुत गंभीरता से जांच की जा रही है। पत्र की भी जांच की जा रही है साथ ही जिसने ये पत्र दिया है उसकी भी तलाश की जा रही है।

indoreindore

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का बयान –

पुलिस ने बताया कि पत्र पोस्ट के द्वारा श्री गुजरात स्वीट्स दुकान पर प्राप्त हुआ। इस पत्र में गंभीर चीज़ें लिखी हुई है इसलिए इस पर गंभीरता से जांच की जा रही है। आपको बता दे, इस मामले पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार की जिम्मेदारी है सुरक्षा के मामले को लेकर मैं मुख्यमंत्री से मिल चुका हूं। ये पुलिस को देखना है पूरी सुरक्षा पुलिस प्रशासन के हाथ में है। बीजेपी बौखलाई हुई है हर हथकंडे अपना रही है।