निवाड़ी : कलियुगी बेटे ने अपनी मां को उतारा मौत के घाट, शराब के लिए पैसे न देने से था नाराज

निवाड़ी जिले के विरोरा पहाड़ में एक कलियुगी बेटे ने अपनी मां को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मां उसे शराब के लिए पैसे नहीं दे पाई इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

निवाड़ी, मयंक दुबे। शराब के लिए पैसे न देने से नाराज एक कलियुगी बेटे ने अपनी मां को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव को घर के ही अंदर एक बड़ी मिट्टी के बर्तन में छुपा दिया दो दिन बाद बदबू आने पर मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव निकाला और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:-मुरैना : ग्रामीण महिला ने स्वास्थ्य कार्यकर्ता पर किया लट्ठ से हमला, वीडियो वायरल

निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर के विरोरा पहाड़

 

में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के निवासी जयपाल यादव के घर से लगातार बदबू आ रही थी। लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आरोपी यशपाल यादव से सख्ती से पूछताछ की तो मामला खुलते देर नहीं लगी। यशपाल के बताए स्थान से पुलिस ने उसकी मां का शव बरामद कर लिया है। कलियुगी बेटे ने अपनी मां मुनिया की केवल इस बात को लेकर हत्या कर दी क्योकि वह उसे शराब पीने के लिए पैसे नहीं दे पाई। यशपाल ने गुरुवार दोपहर के समय अंजाम दिया और फिर शव को गेहूं रखने के मिट्टी के घड़े में रख दिया। पुलिस ने आरोपी जयपाल को गिरफ्तार कर लिया है ।

यह भी पढ़ें:-Road Accident: ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, मौके पर तीनों की मौत, चालक फरार

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी पुत्र जसपाल इसके पहले भी शराब के लिए पैसे न मिलने पर माँ की मारपीट करता रहा था पर ममता आड़े आने चलते मां ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की और उसके बेटे ने अपने जन्म देने वाली मां को बुढ़ापे में लाठी बनकर सहारा देने की जगह लाठियों से पीटकर मार डाला।