घर में सो रही लड़की को अगवा कर किया दुष्कर्म, जानें पूरा मामला

आरोपी ने पीड़िता को बुरी तरह पीटा

indore

टीकमगढ़,आमिर खान। देर रात घर में सोते समय एक 18 साल की लड़की को उसके घर से अगुवा कर उसके साथ दुष्कर्म (rape) करने के बाद उसे जान से मारने की नियत से मारपीट की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने इस वारदात में आज चार दिन बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की बात कही है।

यह भी पढ़े…एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए PM Modi ने रोका अपना काफिला, वायरल वीडियो की हो रही तारीफ

कुड़ीला थाना प्रभारी मनोज दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली 18 वर्षीय युवती घायल अवस्था में अपने परिजनों के साथ थाना पहुंची, जहां पुलिस ने उसकी हालत देखते हुए आरोपी भोले लोधी पर मामला दर्ज कर घायल को इलाज हेतु जिला अस्पताल भेजा। जहां आज बच्ची ने इलाज के दौरान अपने परिजनों को उसके साथ दुष्कर्म जैसी वारदात होना बताया। इसके बाद जैसे ही टीकमगढ़ के पुलिस अधिकारियों के पास ये मामला पहुंचा, तो तत्काल डीएसपी प्रिया सिंधी ने कुड़ीला थाना प्रभारी को पीड़िता के कथन लेने के बाद कार्यवाही करने के निर्देश फोन पर दिए। प्रिया सिंधी के निर्देश के तत्काल बाद आनन फानन में कुड़ीला थाने का अमला टीकमगढ़ जिला अस्पताल पहुंचा, जहां पीड़िता के कथन दर्ज किए गए।

यह भी पढ़े…जमीन में गढ़ा मिला डबल मनी का धन, चार आरोपी गिरफ्तार, 34 लाख 60 हजार रूपये बरामद

इसी दौरान थाना प्रभारी ने कहा की पीड़िता के कथन के आधार पर आरोपी भोले लोधी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में भाजपा के खरगापुर विधानसभा के विधायक राहुल लोधी ने कहा है कि घटना की जानकारी लगने के तत्काल बाद आरोपी पर सख्त कार्यवाही के लिए पुलिस अधिकारियों से बात की। उन्होंने कहा है कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। उन्होंने यह भी कहा है कि ऐसे दरिंदों के खिलाफ उनकी सरकार सख्त है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी कार्यवाही होगी।