मदर्स-डे पर असहाय मां की मदद करने पहुंचे टीकमगढ़ विधायक, कहा हर महीने करेंगे 2 हजार की सहायता

असहाय महिला के लिए आगे आये विधायक 25 हजार रूपए देकर की मदद।

टीकमगढ़, आमिर खान। मदर्स डे (Mother’s Day) पर लोग अलग-अलग तरीके से अपनी मां को खुश करते हैं और कई लोग इस दिन असहाय लोगों की भी मदद करने आगे आते हैं। और इसी के चलते आज टीकमगढ़ (Tikamgarh) विधायक राकेश गिरी एक परेशान मां और उसके मासूम बेटे की मदद करने अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ उसके घर जा पहुंचे। विधायक ने अपनी पत्नी के साथ शहर के भैरव मोहल्ला में रहने वाली अंजली खरे को नगद 25 हजार रुपए दिए औऱ उसके मासूम को हर माह 2 हजार रुपए देने का वादा किया।

यह भी पढ़ें…भोपाल कलेक्टर ने 17 मई तक बढ़ाया कर्फ्यू, पूरे महिने विवाह कार्यक्रम भी रहेंगे प्रतिबंधित

बेटे के लिए हर महीने दूंगा 2 हजार रूपये-विधायक राकेश गिरी
विधायक राकेश गिरी ने बताया कि आज से दो वर्ष पूर्व 2019 में अंजली के पति कैलाश खरे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी, उसी वक्त मैंने संकल्प लिया था कि उनके बीवी बच्चों का भरण पोषण में सहायता करूंगा, वह अपने मासूम बच्चे का जैसे-तैसे भरण पोषण कर रही थी। इस समय कोरोनाकाल का दौर है काफी लोग ऐसे हैं जो आर्थिक तंगी के चलते परेशान हैं। मैं ऐसे लोगों की लगातार मदद कर रहा हूँ। आज मदर्स-डे का दिन था तो मैं और मेरी पत्नी ने ये निर्णय लिया कि आज के दिन हमें किसी मां की मदद करना है। और अचानक दिमाग में अंजली का नाम आया, तो अपनी पत्नी संग उनकी मदद करने लिए यहां आया। आज अंजली को नगद 25 हजार रूपये की राशि दी है, उन्होंने कहा कि जब तक मैं विधायक हूं तब तक उनके बेटे के लालन-पालन और शिक्षा के लिए 2 हजार रूपये दूंगा । विधायक ने कहा कि जब तक मैं विधायक पद पर हूँ तब तक यह राशि अंश को दूंगा और हरसंभव इनकी मदद करूँगा। उनका बीपीएल कार्ड भी मैंने बनवा दिया है।

विधायक राकेश गिरी और उनकी पत्नी द्वारा की गई इस मदद की लोग प्रशंसा कर रहे हैं। लोगों के अनुसार इन विधायक राकेश गिरी कोरोनाकाल से निपटने के लिए जहां तैयार हैं, तो वहीं वह परेशान हाल लोगों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं, जो काबिले तारीफ़ है।

यह भी पढ़ें…जबलपुर : बारात में उमड़ी भीड़, पुलिस ने लगाई फटकार, उल्टे पांव वापस पहुंचाया घर