Corruption: सरकार के मंत्र पर हावी अधिकारियों का तंत्र…प्रदेश के परिवहन विभाग में भ्रष्टाचार और अवैध वसूली पर ट्रांसपोर्टर ने किया पोस्ट

Corruption: भाजपा जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह और रविंद्र सिंह नाम के किसी अधिकारी का एक ऑडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें कमल प्रताप सिंह किसानों की भूसा गाडी पकडे जाने पर अधिकारी से बात कर रहे हैं।

Corruption: भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह का एक ऑडियो वायरल हो रहा हैं। दरअसल यह ऑडियो में वे रविंद्र सिंह नाम के किसी अधिकारी से बातचीत कर रहे हैं। वहीं अब यह बातचीत प्रदेश में चर्चा का विषय बन गई हैं।

दरअसल यह बातचीत किसानों की भूसा की गाडी को आरटीओ द्वारा पकडे जाने पर हो रही हैं। ऑडियो में भाजपा जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह रविंद्र सिंह नाम के अधिकारी से किसानों की भूसा गाडी पकड़ लेने पर सवाल कर रहे हैं। वहीं इस मामले को लेकर दोनों में बहस वायरल ऑडियो में सुनाई दे रही हैं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।