Ujjain News – विकास दुबे को पकड़वाने वाले इन लोगों को मिलेगा 5 लाख का इनाम

vikas dubey

उज्जैन, योगेश कुल्मी। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन जिले (Ujjain District) में उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) को महाकाल मंदिर (Ujjain Mahakal Temple) से पकड़वाने वाले 6 लोगों को 5 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा ।

उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा गैंगस्टर विकास दुबे को पकड़ने पर यह इनाम रखा गया था । उज्जैन महाकाल मंदिर में विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद यह इनाम किसको दिया जाए इसके लिए एक जांच समिति बनाई गई थी जांच समिति ने रिपोर्ट सौंपी है ।उज्जैन के महाकाल मंदिर से 9 जुलाई को कानपुर का गैंगस्टर विकास दुबे (Kanpur gangster Vikas Dubey) पकड़ाया था। विकास दुबे को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) ने 5 लाख रुपए का ईनाम घोषित किया था ।यह ईनाम उज्जैन के लोगो को मिलना था। किसे ईनाम मिले इसके लिए उज्जैन एसपी (Ujjain SP) ने 3 सदस्य टीम गठित की थी । जांच टीम ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। रिपोर्ट के अनुसार 6 लोग इनाम के लिए चयनित किए गए है। यह रिपोर्ट उत्तर प्रदेश सरकार को भी भेजी गई है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)