महाकालेश्वर दर्शन के लिए उज्जैन आएंगे NSA Ajit Doval, प्रशासन ने किए पुख्ता इंतजाम

Ajit Doval

Ajit Doval in Ujjain: भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत कुमार डोभाल बाबा महाकालेश्वर के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचने वाले हैं। ये उनकी निजी यात्रा है जिसमें वह भस्म आरती में शामिल होने के लिए शहर में पहुंचने वाले हैं। शनिवार को उनके उज्जैन पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। उन्हें जेड प्लस सिक्योरिटी मिली है जिसके चलते उज्जैन पुलिस प्रशासन ने तगड़े इंतजाम किए हुए हैं।

महाकाल जाएंगे Ajit Doval

उज्जैन का महाकालेश्वर मंदिर विश्व भर में प्रसिद्ध है और 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक होने के चलते यहां पर आम श्रद्धालुओं से लेकर खास और वीआईपी तक बाबा के चरणों में नतमस्तक होने के लिए पहुंचते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।