MP में EOW की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते CEO रंगेहाथों गिरफ्तार

तराना जनपद के सीईओ ने आरसीसी रोड के बदले में 20 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी।

bribe

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के उज्जैन में ईओडब्ल्यू (EOW) ने बड़ी कार्रवाई की है। यहां टीम ने तराना जनपद सीइओ को रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। आरोप है कि सीईओ (CEO) ने यह रिश्वत आरसीसी रोड के बदले मांगी थी, जिसकी शिकायत बेलरी ग्राम पंचायत के सरपंच ने आर्थिक अपराध अन्वेषण प्रकोष्ठ से की थी।संभवत: यह मध्य प्रदेश में नए साल 2022 में EOW की पहली कार्रवाई है।

यह भी पढ़े.. Good News: कर्मचारियों की जल्द 9000 रुपए होगी मिनिमम पेंशन! जानिए नई अपडेट

मिली जानकारी के अनुसार, उज्जैन जिले की तराना जनपद की बेलरी ग्राम पंचायत के सरपंच द्वारा उज्जैन एसपी ईओडब्ल्यू को शिकायत मिली थी कि तराना जनपद के सीईओ ने आरसीसी रोड के बदले में 20 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की है। ईओडब्ल्यू ने शिकायत की जांच की और फिर इसके सही पाए जाने पर एक योजना बनाई और सरपंच को रुपए लेकर भेजा। जैसे ही आज बुधवार सुबह 5 जनवरी 2022 को सीईओ ने रिश्वत के पैसे लेने के लिए हाथ बढाए, टीम ने पीछे से धर दबोचा।

यह भी पढ़े.. MP Weather: मप्र का मौसम बदला, आज इन जिलों में बारिश का अलर्ट, जानें अपने शहर का हाल

अचानक ईओडब्ल्यू की टीम को देख जनपद सीईओ हड़बड़ा गया और कार्यालय में भी हड़कंप मच गया। फिलहाल कार्रवाई जारी है।सीईओ भोपाल का रहने वाला बताया जा रहा है।यह पहला मौका नहीं है, यहां पहले भी रिश्वत के मामले सामने आते रहे है।