उज्जैन में बस ने वृद्ध को मारी टक्कर, वेंटीलेटर पर है घायल

Ujjain News: उज्जैन के सांवेर रोड पर तेज गति से आ रही एक ग्राहक ने मौके पर सवार वृद्ध को टक्कर मार दी। घटना में वृद्ध घायल हो गया है जिसे राह चलते लोगों ने ऑटो से इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बस जब्त कर ली है।

मामला नीलगंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सांवेर रोड का है। यहां पर दो तालाब के पास मुनिनगर चौराहे पर प्राइवेट एजेंसी शुक्ला बस सर्विस की तेज स्पीड बस ने मोपेड से जा रहे 55 वर्षीय वृद्ध को टक्कर मार दी। टक्कर बहुत ही जोरदार थी जिससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के तुरंत बाद बस चालक मौके से फरार हो गया और लोगों की भीड़ ने घायल को सिंधी कॉलोनी स्थित जेके हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।