MP: फिर चर्चाओं में कांग्रेस विधायक का बेटा, अब कांग्रेस नेत्री ने लगाए दुष्कर्म के आरोप

कांग्रेस विधायक का बेटा

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन जिले (Ujjain District) की बड़नगर विधानसभा सीट (Badnagar Assembly Seat) से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल (Congress MLA Murli Morwal) के बेटे करण मोरवाल (Karan Morwal)पर दुष्कर्म के आरोप लगे है। हैरानी की बात तो ये है कि  कांग्रेस विधायक के बेटे पर आरोप एक कांग्रेस नेत्री ने ही लगाए है। इस मामले में इंदौर के महिला थाना में करण के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है।

खंडवा लोकसभा उपचुनाव: BJP और कांग्रेस से दावेदार सक्रिय, चर्चा में इनके नाम

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को कैट रोड़ निवासी 28 वर्षीय युवा कांग्रेस की पदाधिकारी ने युवक कांग्रेस काे पूर्व जिला कार्यकारी अध्यक्ष करण मोरवाल के खिलाफ डीआइजी (Indore DIG) मनीष कपूरिया के पास शिकायत दर्ज करवाई थी।इसके बाद आज शुक्रवार को महिला थाने में करण के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती का आरोप है कि करण ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर और कई बार शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)