निकाय चुनाव 2021: किसानों को साधने की तैयारी, कांग्रेस की राह पर अब BJP, कौन होगा सफल?

farmers

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। निकाय चुनाव (Municipal Election), पंचायत चुनाव (Panchayat Election 2021) और दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) से पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में BJP और कांग्रेस (Congress) ने किसानों को साधना शुरु कर दिया है।देश में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) के बीच हर कोई अन्नदाता को रिझाने में लगा हुआ है। एक तरफ कांग्रेस ने 1 अप्रैल से अन्नदाता की समस्या सुनने के लिए कॉल सेंटर की शुरुआत की है वही दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 3 अप्रैल को प्रदेश के किसानों के साथ संवाद करेंगे।

किसानों के लिए बड़ी खबर- MP के कलेक्टरों को शिवराज सरकार ने दिए यह निर्देश

खास बात ये है कि यह कार्यक्रम किसान संघ के बैनर तले किया जाएगा।इस किसान चौपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chief Minister Shivraj Singh Chauhan)  प्रदेश भर के करीब 120 किसानों से चर्चा करेंगे और उनकी समस्याओं को सुन समाधान निकाला जाएगा। इस दौरान सीएम अधिकारियों-मंत्रियों को भी जल्द से जल्द किसानों की समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश दे सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)