नशे में धुत होकर विक्रम यूनिवर्सिटी कार्यालय पहुंचा कर्मचारी, जमकर किया हंगामा

Vikram University

Vikram University Ujjain: विक्रम विश्वविद्यालय में बीते दिन एक कर्मचारी का जबरदस्त हंगामा देखने को मिला। सारी हदें पार करते हुए वो शराब के नशे में धुत होकर विश्वविद्यालय पहुंच गया और कार्यालय में जाकर जमीन पर लेट गया। हालत यह थी कि उससे ठीक से बैठा भी नहीं जा रहा था और बमुश्किल अन्य कर्मचारियों ने उसे घर पहुंचाया। मामला सामने आने के बाद कुलपति अखिलेश कुमार पांडे ने इस हरकत को गलत ठहराते हुए कर्मचारी पर कार्रवाई करने की बात कही है।

शराब में धुत नजर आया कर्मचारी

विक्रम विश्वविद्यालय प्रशासन विभाग में पदस्थ कर्मचारी चंदन मदहोशी की हालत में मुख्य प्रशासनिक कार्यालय पहुंचा। उसकी हालत बैठने लायक भी नहीं थी और वह मुख्य कार्यालय में जाकर जमीन पर सो गया। जब अन्य कर्मचारियों ने उससे नशे की हालत में ऑफिस आने को लेकर सवाल किया, तो वह ढंग से जवाब भी नहीं दे पा रहा था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।