Unity Mall: उज्जैन में बनेगा मध्य प्रदेश का पहला यूनिटी मॉल, 285 करोड़ की लागत से होगा तैयार

Unity Mall

Unity Mall Of MP: उज्जैन में लगातार विकास कार्यों का दौर देखा जा रहा है। इसी कड़ी में शहर को एक और सौगात मिलने वाली है और मध्य प्रदेश का पहला और सबसे बड़ा यूनिटी मॉल 285 करोड़ की लागत से बनाया जाने वाला है। इस मॉल में 36 राज्यों के प्रमुख उत्पाद मिलने वाले हैं। एक जिला एक उत्पाद प्रदर्शित किए जाने के साथ यहां ऑडिटोरियम, होटल और गार्डन भी बनाया जाने वाला है।

5 एकड़ पर बनेगा

केंद्र सरकार द्वारा देश के सभी राज्यों में एक एक मॉल का निर्माण करवाया जाने वाला है। इसमें देश के सभी राज्यों के उत्पादों से जुड़ी दुकानें मौजूद रहेगी। मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में इस मॉल का निर्माण किया जाएगा। यहां हस्तशिल्प उत्पाद, जीआई टैग और एक जिला एक उत्पाद प्रदर्शित किया जाएगा। इस तरह से स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा मिलेगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।