Pandit Pradeep Mishra: जिनके भरोसे पंडाल की सुरक्षा उन्हीं में चले लात-घूंसे, जिम्मेदारों की व्यवस्था पर उठे सवाल

Pradeep Mishra ke Upay

Pandit Pradeep Mishra Katha Ujjain: उज्जैन में इस समय पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण की कथा बड़नगर रोड पर चल रही है। कथा स्थल पर रोजाना भारी संख्या में भीड़ देखी जा रही है और भक्त शिव गाथा सुनने के लिए यहां पर पहुंच रहे हैं। श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए यहां पर बाउंसर और पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। लेकिन यहां जो नजारा दिखाई दिया वो हैरत भरा था क्योंकि जिन्हें लोगों को सुरक्षा के लिए यहां पर रखा गया वो ही आपस में भिड़ते हुए नजर आए। ऐसे में ये बड़ा सवाल है कि आने वाले लोगों की सुरक्षा कैसे संभाली जाएगी।

Pandit Pradeep Mishra Katha में भिड़ी महिलाएं

बड़नगर रोड पर आयोजित की गई कथा में श्रद्धालुओं का सैलाब देखा जा रहा है और ऐसे में जिन लोगों के भरोसे पंडाल की सुरक्षा सौंपी गई है, वहीं आपस में लड़ते झगड़ते हुए दिखाई दिए। यहां पर पंडित प्रदीप मिश्रा समिति की ओर से रखी गई महिला बाउंसर और उज्जैन पुलिस विभाग की एक महिला कॉन्स्टेबल के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।