फिल्मी स्टाइल में शख्स ने तोड़ा कांच का दरवाजा, SI पर किया हमला, मशक्कत के बाद पुलिस ने किया काबू

नागदा, डेस्क रिपोर्ट। नागदा (Nagda) के रेलवे स्टेशन पर एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति ने खूब हंगामा किया। पहले तो यह व्यक्ति फिल्मी स्टाइल में वेटिंग रूम के दरवाजे का कांच तोड़कर अंदर घुस गया। उसके बाद इसे बाहर निकालने की कोशिश कर रहे एसआई पर भी उसने कांच से हमला कर दिया। काफी देर तक मशक्कत करने के बाद व्यक्ति पर काबू पाया जा सका।

यह घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है और इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। प्लेटफार्म नंबर एक पर बैठा हुआ यह व्यक्ति अचानक ही उठा और वेटिंग रूम का दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगा। दरवाजे पर ताला लगा था इसलिए वह खुला नहीं तो इसने अपने हाथों से दरवाजे के कांच को तोड़ा और फिल्मी स्टाइल में अंदर कूदकर सोफे पर बैठ गया। व्यक्ति की इस हरकत को देखकर आसपास खड़े अन्य यात्री हैरान हो गए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।