उज्जैन: बड़ी कार्रवाई, जुआ खेलते 44 रंगेहाथों गिरफ्तार, 5 लाख रुपए सहित कई मोबाइल जब्त

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन की नागदा पुलिस ने देर रात चंबल मार्ग पर एक घर में छापा मारकर 44 लोगों को जुआ खेलते गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने जुंआरियों से 5 लाख 91 हजार 330 रुपए और 40 मोबाइल जब्त किए। चंबल मार्ग स्थित नवाब खान अपने घर पर जुआ खिला रहा था। नवाब ने अपने घर के आस-पास चौकीदार खड़े कर रखे थे। जिससे पुलिस आने की पहले ही मिल जाती थी। सूचना रात 1:30 बजे पुलिस ने पूरी तैयारी के साथ छापा मारा। जिसमें 40 जुआरियों में उज्जैन, नागदा, जावरा, रतलाम, खाचरोद, उन्हेल और महिदपुर के जुआरी गिरफ्तार हुए हैं।

उज्जैन जिले की नागदा पुलिस ने गुरूवार शुक्रवार दरमियानी रात अब तक कि सबसे बड़ी कार्यवाही करते हुए जुआ खेलते 44 लोगों को लाखों रुपयों के साथ रंगेहाथो गिरफ़्तार किया। चंबल मार्ग पर नवाब के घर पर कालू कसाई द्वारा चलाया जा रहे जुए के आड्डे पर थाना प्रभारी श्यामचन्द्र शर्मा के नेतृत्व मे पुलिस ने छापा मारा। जिसमें 44 लोग मौके पर जुआ खेलते पकड़े गए। जिनके पास से 5 लाख 91 हजार और 330 रुपए और 40 मोबाईल भी जब्त किए।

तैयारी के साथ की कार्यवाही

थानाप्रभारी श्यामचन्द्र शर्मा ने बताया कि मुखबिरो से लगातार सूचना मिल रही थी कि इस जगह पर जुआ चल रहा है परंतु नवाब कि यह जगह नाले के करीब ऎसी जगह स्थित है कि पुलिस कि कार्यवाही का पहले ही पता चल जाता है।पुलिस कार्यवाही पर नजर रखने के लिए इन लोगों द्वारा बकायदा चौकिदारी भी कराई जाती थी। जो पुलिस को देखते ही सूचना इन लोगों तक भेज देते थे|

बीती देर रात हुई कार्यवाही मे इन सभी बातो को ध्यान मे रखते हुए पूरे पुलिस बल से चारो और से घेराबन्दी करते हुए रात 1:30 बजे अचानक छापामारा और किसी को भी मौके भागने औए बचने का मौका नहीं दिया। पकड़े गए 44 लोगों मे स्थानीय के साथ साथ उज्जैन, जावरा, रतलाम, खाचरौद, उन्हेंल और महिदपुर के जुआरी भी शामिल है। गौरतलब है कि नागदा मे यह अब तक कि इस तरह कि सबसे बड़ी कार्यवाही है जिसमे इतनी बड़ी राशी के साथ साथ जुआरी भी पकडे गए।

उज्जैन: बड़ी कार्रवाई, जुआ खेलते 44 रंगेहाथों गिरफ्तार, 5 लाख रुपए सहित कई मोबाइल जब्त