Umaria News : 10 दिन पहले घर से गायब हुए युवक, कुएं में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस ने मामले को लेकर जांच में जुट गई है। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है और आरोपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

umaria police

Umaria News : मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ कोतवाली थाना क्षेत्र के राहुल निवासी ग्राम कछरवार का शव 10 दिनों के बाद एक कुएं में मिला। प्रत्यक्षदर्शियों ने कुएं मे शव दिखने की पुलिस को सूचना दी, अनुविभागीय अधिकारी सहित नौरोजाबाद पुलिस पहुंची मौके पर पहुंची। शव को कुएं से बाहर निकालकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने मामले को लेकर जांच में जुट गई है। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है और आरोपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, ग्राम कछरवार निवासी राहुल जो जिला पंचायत के सामने स्टील फेब्रिकेशन की दुकान संचालित करता था। वह 21 जुलाई को अपने घर से लापता हो गया था जिसकी सूचना परिजनों ने 23 तारीख को भरौली चौकी मे दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच के दौरान युवक का मोबाइल करकेली निवासी संतोष गुप्ता के घर में पाया।

वहीं आज गुरुवार को युवक की लाश एक कुएं में तैरती हुई मिली। मृतक के गले में पत्थर बांधकर कुएं में फेंका गया था, जिससे शव को निकालते समय सिर कुएं में ही रह गया। जिस व्यक्ति के घर में मोबाइल मिला, उसी के घर के पीछे 500 मीटर की दूरी पर युवक की लाश मिली। पुलिस ने युवक के शव को कुएं से निकाल लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक के परिजनों ने भरौली चौकी प्रभारी अमर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए है उन्होंने कहा कि मोटा पैसा लेकर चौकी प्रभारी मेरे भाई के हत्यारों को बचा रहे हैं, मृतक राहुल का मोबाइल घटना स्थल के ही कुछ दूर संतोष गुप्ता के घर मे बरामद हुआ है बावजूद इसके चौकी प्रभारी अमर सिंह संतोष गुप्ता एवं उसके परिजनों पर कार्रवाई करने की जहमत नहीं उठाई और हम लोग को गुमराह करते रहे की तुम्हारा भाई महीने दो महीने मे लौट आएगा तुम लोग फालतू परेशान मत हो रहे।

एसडीओपी ने कहा कि 10 दिनों से लापता युवक का शव बन्ना नाला के पास कुएं में मिला है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही घटना से जुड़े असली तथ्य सामने आएंगे।

उमरिया से ब्रजेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News