केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 4 को MP के दौरे पर, ये रहेगा कार्यक्रम

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) 4 अक्टूबर को मध्यप्रदेश (MP) के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं।  सिंधिया इस दिन ग्वालियर (Gwalior) में विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे और इसी दिन वापस लौट जायेंगे।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यालय से जारी कार्यक्रम के मुताबिक सिंधिया 4 अक्टूबर को सुबह 7:10 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली से उड़ान भरेंगे और 8:10 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे।  एयरपोर्ट से वे 8:15 निकलकर 8:45 बजे गुरुद्वारा दाता बंदी छोड़ ग्वालियर किले पर पहुंचेंगे।  यहाँ वे गुरूद्वारे के विशेष कार्यक्रम में शामिल होंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....