Gwalior News : डकैती की योजना बनाते तीन गिरफ्तार, एक UP का फरार बदमाश

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने एक बदमाश उत्तर प्रदेश का फरार बदमाश है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर की मुरार थाना पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि इनके तीन साथी फरार हो गए। गिरफ्तार बदमाशों में एक बदमाश उत्तरप्रदेश का फरार बदमाश है, तीनों बदमाशों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है जिसे पुलिस खंगाल रही है।

ग्वालियर शहर की मुरार थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है।  इनके पास से चोरी की तीन मोटर साइकिल मिली हैं।  ये एक स्थान पर छिपकर डकैती की योजना बना रहे थे लेकिन पुलिस ने इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

ये भी पढ़ें – बीजेपी पूर्व जिला अध्यक्ष से मारपीट अभद्रता का मामला, सब इंस्पेक्टर सहित दो पुलिसकर्मी बर्खास्त

मुरार थाना टीआई शैलेन्द्र भार्गव के मुताबिक पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताये स्थान पर जब दबिश दी तो तीन बदमाश भाग खड़े हुए जबकि तीन बदमाश पुलिस की पकड़ में आ गए। पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड  सामने आया है। इनपर दोनों राज्यों के कई थानों में लूट डकैती जैसे संगीन आपराध दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें – पति ने पत्नी को उसके प्रेमी से मिलवाया, 8 महीने बाद महिला को आई बेटी की याद, उसके बाद हुआ ये…

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने एक बदमाश उत्तर प्रदेश का फरार बदमाश है। पुलिस उसके सम्बन्ध में उत्तरप्रदेश पुलिस से संपर्क कर रही है। एक बदमाश को पुलिस रिमांड पर लिया गया है उससे उसके फरार साथियों के बारे में और घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें – Namami Gange : ‘चाचा चौधरी’ बने नमामि गंगे कार्यक्रम के शुभंकर, बच्चों में लाई जाएगी गंगा को लेकर जागरूकता